संजय मांजरेकर ने की बीसीसीआई से कमेंट्री पैनल में वापसी की अपील,हर शर्त मानने को तैयार

Sports

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय को इस साल साउथ अफ्रीका और भारत के बीच होने वाली वनडे सीरीज के समय कमेंट्री पैनल से बाहर कर दिया गया था साथ ही उन्हें आईपीएल से भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. हालांकि बाद में यह सीरीज ही रद्द हो गई थी. मांजरेकर ने अब बीसीसीआई से अपील की है कि वह उनकी हर गाइडलाइन का पालन करने के तैयार हैं बस उन्हे वापसी का मौका दिया जाए.

मांजरेकर ने बीसीसीआई को ईमेल लिखा  कि 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल कमेंट्री पैनल के लिए वह उनके नाम पर भी विचार करे. उन्होंने मेल में लिखा, ‘मैंने यह इमेल एक कमेंटेटर के तौर पर अपनी पॉजीशन के बारे में बात करने के लिए लिखा है. मैंने पहले ही कमेंटेटर की जगह के लिए आवेदन कर दिया है. मुझे आपकी गाइडलाइंस का पालन करने में खुशी होगी क्योंकि हम सभी वह कर रहे हैं जो प्रोडक्शन के लिए अच्छा हो. पिछली बार शायद इस मुद्दे पर कुछ बातें साफ नहीं हुई थी.

बीसीसीआई अधिकारी के मुताबिक मांजरेकर ने इसके लिए माफी मांगी है साथ ही वादा किया है कि वह आने वाले समय में बीसीसीआई के कोड ऑफ कंडक्ट का पालन करेंगे. इस मामले में आखिरी फैसला बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह लेंगे.