इरफान के बाद इस क्रिकेटर ने भी दिया गवास्कर का साथ, अनुष्का पर किया ऐसे पलटवार।

Sports

विराट के खराब प्रदर्शन पर बयान देकर पूर्व बल्लेबाज और कमेंटेटर सुनील गावस्कर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। उनकी टिप्पणी के बाद विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी गावस्कर को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। इसके बाद सुनील गावस्कर ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने विराट के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार अनुष्का को नहीं ठहराया था।उन्होंने तो सिर्फ उस वीडियो का जिक्र किया था जो लॉकडाउन के दौरान विराट की वायरल हुई थी। इसके बाद से ही कई पूर्व और दिग्गज खिलाड़ी गावस्कर के सपोर्ट में उतर रहे हैं। इसी बीच भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज फारुख इंजीनियर ने भी सुनील गावस्कर के सपोर्ट में बयान दिया है।

दरअसल ट्विटर पर लोगों की आलोचना का सामना कर रहे गावस्कर का साथ अब कई दिग्गज खिलाड़ी भी दे रहे हें।बता दें कि अनुष्का शर्मा ने गावस्कर की टिप्पणी के बाद एक पोस्ट करते हुए उनसे कई सवाल पूछे थे।इसी बारे में हाल में फारुख इंजीनियर ने पाकिस्तानी ऑब्जर्बर से बातचीत की। उन्होंने कहा कि, ‘हम भारतीयों में सेंस ऑफ ह्यूमर की कमी है’ जी हां फारुख इंजीनियर ने अपने बयान में कहा कि, ‘यदि सुनील ने विराट कोहली और अनुष्का को लेकर कोई बात की भी है तो वो सिर्फ मजाकिया अंदाज में होगा, न कि बुरा या फिर अभद्र।

आगे फारूख ने ये भी कहा कि, ‘मैं गावस्कर को बहुत अच्छी तरह से जानता हूं यही कारण है कि मैं पूरे विश्वास के साथ ये बात कह सकता हूं कि उन्होंने जो कुछ कहा होगा वो सिर्फ मजाकिया लहजे में कह दिया होगा।

इंजीनियर यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि, ‘मेरे केस में भी लोगों ने ऐसे ही चीजों को गंभीरता से लिया था और अनुष्का ने बयान दे दिया था।दरअसल इंजीनियर भी साल 2019 में हुए विश्व कप के दौरान इसी तरीके के विवाद में घिर गए थे।

बता दें कि फारुख इंजीनियर ने बयान में कहा था कि, ‘टीम इंडिया के सेलेक्टर्स विराट की पत्नी अनुष्का को चाय का कप दे रहे थे.’ जिस पर अनुष्का ने ट्विटर के जरिए अपनी नाराजगी जताई थी। यहां तक कि अब सुनील गावस्कर की ओर से भी इस पूरे मसले पर सफाई दी गई है और उन्होंने कहा भी है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।