अर्जुन रामपाल सप्लाई करते थे शाहरुख खान को ड्रग्स: एनसीबी

Uncategorized

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग ऐंगल सामने आने के बाद से कई नए चेहरे जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। सुशांत की खास दोस्‍त रिया चक्रवर्ती जेल में हैं तो केस में अब तक दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह जैसी बड़ी ऐक्‍ट्रेसेस से एनसीबी ने पूछताछ की है। अब इस पूरे मामले में और बड़ा खुलासा हुआ है जो बड़े ऐक्‍टर्स से जुड़ा है।

दैनिक भास्‍कर की रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी की पूछताछ में ड्रग्स पेडलर्स ने बॉलीवुड के चार बड़े ऐक्‍टर्स के नाम लिए हैं। ये चार ऐक्‍टर्स शाहरुख खान, रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और डिनो मोरिया हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख को अर्जुन रामपाल ड्रग्स सप्लाई करते रहे हैं।

दोनों ने एकसाथ ‘ओम शांति ओम’ और ‘रॉ. वन’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, एनसीबी के एक अफसर ने नाम न छापने की शर्त पर कई बड़ी बातें बताई हैं। अधिकारी ने बताया कि ड्रग पेडलर के सूत्र ने जानकारी दी है कि शाहरुख को अर्जुन ड्रग सप्लाई करते रहे हैं। डिनो किसे सप्लाई करते थे, इसका पता लगाया जाना बाकी है। बता दें, अब तक खबरों में A, D, R और S जैसे कोड नाम सामने आ रहे थे और कहा जा रहा था कि ये इंडस्‍ट्री के बड़े मेल ऐक्‍टर्स हैं।

हालांकि, इससे पहले एनसीबी ने उन खबरों का खंडन किया था जिनमें कहा जा रहा था कि दीपिका पादुकोण के को-स्‍टार्स एजेंसी के रडार पर हैं। जब एक सीनियर अधिकारी से पूछा गया कि इन खबरों में कितनी सच्‍चाई है कि अब ‘सुपरस्‍टार्स’ से पूछताछ होगी तो उन्‍होंने कहा था कि ये खबरें गलत हैं।