पुलवामा हमला पाकिस्तान की साजिश थी : हम नहीं मानते (कांग्रेस )

Politics

हाँ भाई , किस किस को चाहिए था सबूत की , पुलवामा में घात लगा कर हमारे जवानों की ह्त्या करने के पीछे पाक्स्तान का हाथ था वो सब एक एक करके अब पाकिस्तानी संसद में दिए गए इस बयान को देखिये सुनिए।

हाँ अब ये अलग बात है कि , वर्तमान की भाजपा सरकार और उससे भी अधिक प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए अपने मन में द्वेष और पूर्वाग्रह पाले हुए लोगों को पाकिस्तान का कोई हाथ कोई साजिश नहीं दिखती। उन्हें वो सर्जिकल स्ट्राइक भी नहीं दिखी थी जो भारतीय सेना ने की थी।

मोतियाबिंद के मारे इन बेचारों को अब पाकिस्तान खुद ये बता कर दे रहा है कि,कम से कम देश,सेना,सुरक्षा,फ़ौज के मामलों में तो कम से कम देश का साथ दिया करो।और अगर वो भी नहीं कर सकते तो कम से कम विरोध करके अविश्वास करके उनपर आरोप लगा कर कौन सी देश भक्ति करते हो,ईश्वर ही जाने।

अब ये भी जान लें की असल में पाकिस्तान के मंत्री मवाद चौधरी ने ये बात कबूल कैसे ली संसद में।वास्तव में कल से ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो में पाकिस्तान का पूरा जुलुस निकलता हुआ दिखाई दे रहा था जिसमें कहा बताया जा रहा था कि किस तरह कैप्टन अभिनंदन की रिहाई को लेकर और रिहा न किये जाने की स्थति में भारत द्वारा किए जाने वाले आक्रमण को लेकर दहशत में था।

जब पूरी दुनिया में घनघोर जलालत और बेइज्जती हो गई तो फिर अगली बेइज्जती करवाने के लिए पाकिस्तान के मंत्री मवाद चौधरी ने पाकिस्तानी कारस्तानी की पोल खुद हो खोल कर रख दी।