जिनकी हथेली पर भी बनता है अधूरा चांद, वो लोग होते हैं इन गुणों के मालिक

Uncategorized

 आपके भी हाथ में भी जरूर ये चांद बन रहा होगा, दोनों हथेलियों को मिलाइए। आधा या फिर पूरा चांद आपकी हथेलियों पर भी जरूर बन रहा होगा।लगभग सभी लोगों की हथेलियों पर चांद बनता है। क्या आप इस अधूरे चांद का मतलब जानते हैं, जो आपकी जिंदगी को प्रभावित करता है। यही नहीं आपकी अच्छा और बुराई का जिम्मेदार भी ये अधूरा चांद ही है।

1. अधूरे चांद वाले लोग अपनी दोस्ती के प्रति बहुत अधिक ईमानदार होते हैं और दोस्ती निभाने वाले होते हैं। ये तो कुछ भी नहीं हैं। इससे भी बड़ी खूबी हैं आपमे, जिसके लिए लोग तरस जाते हैं।

2. जिस लोगों की हथेली पर चांद पूरा नहीं बन पाता, उन लोगों का दिमाग काफी तेज होता है और याददाश्त का तो कोई जवाब ही नहीं। ये वर्षों पहले वाली बातों को भी आसानी से याद रख लेते हैं।

3. अधूरे चांद वाले दोस्ती के प्रति जितने ईमानदार और तेज दिमाग वाले तो होते हैं। उससे कहीं ज्यादा इनको शांति पसंद होती है और ये जिंदादिल इंसान होते हैं।

4. ये शांति पसंद जरूर होते हैं, लेकिन गुस्से में मामले में जरा भी पीछे नहीं होते। गुस्सा बहुत ही जल्दी आता है, लेकिन जितनी जल्दी गुस्सा आता है, उसी तेजी से ये शांत भी हो जाते हैं।