नहीं मिली कमेंट्री पैनल में जगह,संजय मांजरेकर की आईपीएल से छुट्टी।

Sports

पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर के इंडियन प्रीमियर लीग में कॉमेंट्री करने की उम्मीदों का झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड की ओर से जारी कॉमेंट्री टीम की लिस्ट में उनका नाम नहीं है। मांजरेकर ने जुलाई में बोर्ड को पत्र लिखकर कॉमेंट्री टीम में शामिल करने की गुजारिश की थी, लेकिन बीसीसीआई ने उनका निवेदन स्वीकार नहीं किया है।

खबरों के मुताबिक बीसीसीआई ने सात कॉमेंटेटर्स फाइनल कर लिए हैं। इसमें सुनील गावसकर, लक्ष्मण शिवरामाकृष्णन, मुरली कार्तिक, दीप दासगुप्ता, अंजुम चोपड़ा, रोहन गावस्‍कर और हर्षा भोगले शामिल हैं। ये सभी 10 सितंबर को यूएई के लिए रवाना होंगे। इन्हें दो पैनल में बांटा गया है। एक को दुबई और शारजाह के लिए बेस किया गया है वहीं दूसरा अबू धाबी में बेस होगा। साल 1996 में अपनी रिटायरमेंट के बाद से मांजरेकर पिछले तीन वर्ल्ड कप और आईसीसी के सभी बड़े टूर्नमेंट के लिए कॉमेंट्री पैनल का हिस्सा थे।

मांजरेकर ने बीसीसीआई को लिखे पत्र में कॉमेंटरी पैनल में चयन करने को कहा था। उन्‍होंने कहा था कि आखिरकार हम आपके प्रॉडक्शन के तहत ही तो काम कर रहे हैं। उल्‍लेखनीय है कि मांजरेकर ने जडेजा को ‘टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी’ कहा था तथा कॉमेंटेटर हर्षा भोगले के बारे में गलत टिप्‍पणी की थी। जिसके बाद मांजरेकर को कॉमेंट्री पैनल से हटा दिया गया था।